tata neu app kya hai

tata neu app kya hai? 

tata-neu-app-kya-hai


आपको मन में कुछ सवाल उठा है कि TATA Neu App या फिर भी TATA Neu App लेकर बहुत कुछ चल रहे हैं ओर यह ऐप कैसे काम आ सकती है, यह TATA Neu को इस्तेमाल कर सकते हैं। 


आज यह पोस्ट के अंदर हम आपको TATA Neu App के बारे में जानकारी देने वाले है क्या हो TATA Neu को कैसे इंस्टाल करके उपयोग कैसे जा सकते हैं। 


वैसे तो इस ऐप की तरह से internet में ओर भी बहुत सी ऐप हैं,लेकिन अभी तक कोई भी ऐसा कंपनी ने अपने सभी प्रोडक्ट्स ओर सर्विसेज के लिए सुपर ऐप नहीं बनाई है। लेकिन टाटा ऐसा करने वाले पहले कंपनी है। 



tata neu app kya hai


TATA Neu App एक इन वन ऐप है जो एक जगह पर कंपनी की सेवाएं को प्रदान करता है । यह ऐप को विशेष ऑफ़र,बेनिफिट्स ओर आपको कोई भी सुविधाओं के लिए बनाया गया है। 



यह TATA Neu App में आपको tata app का अलग डिजिटल सेवाएं जैसे एयरएशिया


Booking,TATA ग्रुप की प्रॉपर्टी पर hotel book करना,

बिगबास्केट से किराने का सामना को ऑर्डर करना,

1mg से दवाएं बुक करना, या दुसरे सेवाएं TATA Neu App के माध्यम से उपलब्ध होंगी।


आप इसमें TATA Pay का उपयोग करके किसी भी ऑनलाइन ओर इन-स्टोर खरीदारी ,बिलों के लिए तुरंत भुगतान कर सकते हैं। 


Google play store के पास उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, Tata Neu ऐप हर बार अपने यूजर्स को शॉपिंग,फ्लाइट ओर होटल बुक करने आदि पर 

रिवॉर्ड देता है। खर्च करने के लिए TATA ऐप न्यू कॉइन के रूप में पुरस्कार को प्रदान करते हैं जो अन्य सेवाओं के लिए रिडीम भी कर सकते हैं। 


Tata Neu app पर आपको पेमेंट, या मनी ट्रांसफर ओर भी पैसे से जुड़े दूसरे  दुसरे काम के लिए Tata Pay UPI का ऑप्शन मिलेगा,Tata App पर कोई भी खर्च करने पर यूजर्स को Neu Coins मिलेंगे जिन्हें यूजर दुसरे के सर्विसेस के लिए उस कर पाएंगे।


Tata Super App में क्या क्या मिलेगा?


Tata super app का फाइनेंसियल सर्विसेज कैपिटल Tata म्यूच्यूअल फंड्स आपको सविधाएं

मिलता है। 



ओर आपको रिटेल में बिग बास्केट, या  टाटा क्रोमा,टाइटन, टाटा कंस्यूमर, टाटा cliq का सुविधा मिलेगा। 


हेल्थ ओर वेलनेस के लिए 1mg, tata हेल्थ ओर 

curefit का सुविधा मिलेगा। 


TATA Neu App इंस्टाल कैसे करें?


TATA Neu App को इंस्टाल करने के लिए आपको सबसे पहले google play store जाना होगा ओर वहाँ पर जाकर TATA Neu App सर्च  करना होगा। उसके बाद ऐप को इंस्टाल करना होगा 


TATA Neu App को इंस्टाल करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां पर TATA Neu App सर्च करना होगा। और फिर ऐप को इनस्टॉल करना होगा। 


TATA Neu को इस्तेमाल अभी सिर्फ TATA के एम्पलॉई कर रहे हैं। आम जनता के लिए यह ऐप 

7 अप्रैल 2022 को लाइव करि जाएगी। आप लोग इस ऐप को 7 अप्रैल 2022 से इस्तेमाल कर सकते हैं। 


यह ऐप को कैसे अच्छे से यूज़ किआ जाए यह जाने के लिए इस पोस्ट 7 अप्रैल को फिर से विजिट करें हम आपको इसके पुरी जानकारी अच्छे देना वाले है। 


आपको बता दे की users कई टाटा ब्रांड ऐप, वेबसाइटों ओर इन स्टोर में NeuCoins,कार्ड, UPI, EMI अधिक का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं। क्यूआर कोड के माध्यम से स्कैन और भुगतान भी कर सकते हैं।


थिएटर हों, या तो स्टोर हों केमिस्ट हों या कोई कोई भी स्टोर का क्यूआर को स्कैन करें ओर टाटा के यूपी आई के साथ लेनदेन करें लोग एक बार में बिजली का बिल,रिचार्ज,ब्रॉडबैंड बिल कैशबैक ओर बहुत कुछ ट्रैक कर सकते है ‌। ओर आसानी से भुगतान कर सकते हैं। 


निष्कर्ष-


दोस्तों आज आपके tata neu app kya hai ओर इसके इस्तेमाल कैसे किआ जा सकते हैं। ओर साथ ही इसके बारे में ओर कोई भी बाते हमने आपको बताई। 


अगर आपको कुछ पूछना हो या फिर हमें कुछ बताना हो तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स के माध्यम से हमें बता सकते हैं ओर इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। 

Post a Comment

0 Comments